थिएटर में दर्शकों को इंप्रेस करने के बाद ऑनलाइन भी दिल जीत रही है यामी गौतम स्टारर "आर्टिकल 370",

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर #1 पर ट्रेंड कर रही है यामी गौतम स्टारर "आर्टिकल 370", नेटिजन ने की सराहना

अप्रैल 24, 2024 - 16:16
थिएटर में दर्शकों को इंप्रेस करने के बाद ऑनलाइन भी दिल जीत रही है यामी गौतम स्टारर "आर्टिकल 370",
यामी गौतम स्टारर "आर्टिकल 370",

मुंबई । यामी गौतम धर आज की तारीख की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वह स्क्रीन पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग करने से लेकर अलग अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं।

लोग उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करते हैं और इसी वजह से उनका जबरदस्त फैन बेस है। अपनी नई फिल्म "आर्टिकल 370" में यामी गौतम धर ने शानदार एक्टिंग की है। उनका किरदार ज़ूनी हक्सर बहुत पॉपुलर हुआ है,

क्योंकि उन्होंने इसे बहुत अच्छे से निभाया। लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई है और उन्होंने किरदार को वाकई खास बना दिया है।

यामी गौतम की फिल्म में परफॉर्मेंस को थिएटर में रिलीज होने के दौरान भी खूब सराहा गया था इसके बाद इसकी डिजिटल रिलीज को भी उतना ही प्यार मिल रहा है। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है और दर्शकों फिल्म के लिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स देते नजर आ रहे हैं। 

 #Article370 के साथ भी यही बनाए रखा है। आपने जो विश्वास बनाया है, वह अपने अपनी स्किल से कमाया है। किसी भी दूसरे कलाकार की तुलना में आप शांत लेकिन शक्तिशाली कलाकार हैं।"

एक नेटिजन ने यामी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए लिखा है, "आर्टिकल 370 फिल्म आंखें खोने वाली है। सच्ची घटनाओं पर आधारित... इतिहास, #Kashmir के मुश्किल हालात और #Article370 को हटाने के लिए किए गए प्रयास।

एक यूजर ने यामी गौतम के स्क्रिप्ट चुनने की तारीफ करते हुए लिखा, "@yamigautam, उन कुछ एक्टर्स में से एक हैं जो फिल्मों को सेलेक्ट करना जानते हैं।

वह वाकई कमाल की हैं। मैं उनके सिर में वह नस देख इंप्रेस हो गया। इससे पता चलता है कि वह इस फिल्म के लिए कितनी समर्पित थीं। 

एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म देखने के बाद अपने विचार साझा करते हुए लिखा, "थिएटर में देखने के बाद नेटफ्लिक्स पर फिर से #Article370 देखा और मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि @yamigautam लगातार खुद को साबित करने के बाद और ज्यादा अवसरों की हकदार हैं। जबरदस्त स्क्रिप्ट का सिलेक्शन, ऑन प्वाइंट एक्टिंग और वह वर्सेटाइल हैं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा,

"#Article370 फिल्म देखी @yamigautam आपने कमाल कर दिया, लोगों को पता होना चाहिए कि पिछली #govt ने भारत के साथ क्या किया था।"

यामी गौतम देश में वाकई बहुत पॉपुलर हैं। चाहे उनकी फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हों या ऑनलाइन, लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनमें एक ख़ास अपील है और लोग उन पर एक्टिंग एक्टिंग करने का भरोसा करते हैं।

 

यामी ने 'आर्टिकल 370' में कमाल का काम किया है। वह फिल्म का मुख्य फोकस थीं और उन्होंने एक्शन सीन्स और ड्रामेटिक हिस्सों में शानदार एक्टिंग की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम धर आने वाले समय में धूम धाम में नजर आने वाली हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow