ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देने वाली एक दूरदर्शी री-ब्रांडिंग का अनावरण

दिसंबर 14, 2023 - 11:59
ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देने वाली एक दूरदर्शी री-ब्रांडिंग का अनावरण

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

मुजफ्फरपुर । भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की अग्रणी निर्माता कंपनी काइनेटिक ग्रींन ने मुंबई में एक कार्यक्रम में अपना बहुप्रतीक्षित, बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जुलु लॉन्च किया।

काइनेटिक ग्रीन ने आज ब्रांड दर्शन कथन प्लैनेट एट अवर हार्ट' के साथ एक नई ब्रांड पहचान का भी अनावरण किया। पिक्सेल व्हाइट, इंस्टा ऑरेंज, यूट्यूब रेड, ब्लैक एक्स, एफबी ब्लू और क्लाउड ग्रे, मेड-इन-इंडिया फेम- 2 अनुरूप हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर रूपये 94,990 (एक्स-शोरूम, मुंबई), से शुरू होने वाली आकर्षक प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

यह देश में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक के रूप में स्थापि है। नया ई-स्कूटर, जुलु, अब देश भर में सभी काइनेटिक ग्रीन डीलरशिप और अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। 

लाँच के अवसर पर बोलते हुए, काइनेटिक ग्रीन के संस्थापक और सीईओ सुलज्जा फिरोदिया मोटवानी ने कहा, यह kinetic green परिवार और बड़े पैमाने पर ईवी उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

काइनेटिक ग्रुप को काइनेटिक होंडा स्कूटर और काइनेटिक लूना जैसे क्रांतिकारी दो पहिया वाहनों के लिए लाखों लोगों द्वारा जाना और पसंद किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow