ट्रैक्टर ने बाईक मे मारी टक्कर, गोदरेज कम्पनी के मुनीम की मौत

प्रताप नगर हरदोई मार्ग पर कुइया पेट्रोल पंप समीप हुआ हादसा

मई 11, 2024 - 21:21
ट्रैक्टर ने बाईक मे मारी टक्कर, गोदरेज कम्पनी के मुनीम की मौत

द स्वार्ड ऑफ़ इण्डिया 

हरदोई । बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर हरदोई मार्ग पर कुइया पेट्रोल पंप समीप ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी।मौके पर एम्बुलेंस लेकर पहुचे ईएमटी रामप्रसाद पायलट जितेंद्र ने तत्काल सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोथावा को लाये जहा पर चिकत्सको ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा।

           हरदोई जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के लालतापुरवा निवासी संदीप मिश्रा 32 गोदरेज कम्पनी हरदोई मे मुनीम का कार्य करता था। शनिवार दोपहर को बाईक से गोदरेज कम्पनी का पैसा लेने के लिए कोथावा आया हुआ था।यह शाम को बाईक से हरदोई जा रहा था।प्रताप नगर हरदोई मार्ग पर कुइया पेट्रोल पंप समीप ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया

आसपास के राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी।मौके पर एम्बुलेंस लेकर पहुचे ईएमटी रामप्रसाद पायलट जितेंद्र ने तत्काल सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोथावा को लाये जहा पर चिकत्सको ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

       मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी डाली मिश्रा व दो बेटे दिव्यांश (8),अनुरुद्ध (6) व अपनी मा सुनीता मिश्रा को पीछे छोड़ गया। मृतक पांच भाई बहनो मे अकेला था।

         कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि बाईक मे टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को पकड कर थाने लाया जा चूका है। शव का पंचानामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा जा रहा है।परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

इनसेट

 एम्बुलेंस के कर्मचारीयों ने लूटी वाहवाही

हरदोई। प्रतापनगर हरदोई मार्ग पर कुइया पैट्रोल पम्प पास दुर्घटना मे संदीप मिश्रा की मौत हो जाने पर उनकी जेब मे मिले लगभग 15 हजार रूपये मृतक के पिता रामप्रकाश मिश्रा को ईएमटी रामप्रसाद पायलट जितेंद्र के द्वारा वापस किये गए। ऐसे मे मृतक के परिजनों व आसपास के लोगो द्वारा नेक काम करने के लिए खूब तारीफ़ की गयी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow