आज आमिर खान और सरफ़रोश टीम का 25वें सालगिरह पर होगा शानदार मिलन! पुरानी यादें होंगी ताजा

आमिर खान वास्तव में देश के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं

मई 10, 2024 - 16:42
आज आमिर खान और सरफ़रोश टीम का 25वें सालगिरह पर होगा शानदार मिलन! पुरानी यादें होंगी ताजा

मुंबई । आमिर खान वास्तव में देश के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार में से एक हैं। अब तक की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में देने के बाद, उनकी फिल्मोग्राफी में सबसे ऊपर जो फिल्म है, वह है जॉन मैथ्यू द्वारा निर्देशित 'सरफरोश'।

30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने हाल ही में अपनी 25वीं रिलीज़ वर्षगांठ पूरी की। यह दिन प्रशंसकों और दर्शकों के लिए काफी पुरानी यादों को ताज़ा करने वाला दिन था। एसीपी अजय सिंह राठौर के रूप में आमिर खान का अभिनय सभी के दिलों में एक खास जगह रखता है।

उनके अभिनय को उनके करियर के मील के पत्थरों में से एक माना जाता है, और आमिर ने अपने अभिनय के लिए व्यापक प्रशंसा भी हासिल की।

विशेष 25वीं वर्षगांठ को ध्यान में रखते हुए, रेडियो स्टेशन रेडियो नशा आज, 10 मई को सिल्वर जुबली मनाने के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेगा। प्रीमियर नाइट निश्चित रूप से एक यादगार रात होने जा रही है, क्योंकि आमिर खान, सोनाली बेंद्रे, मुकेश ऋषि, निर्देशक जॉन मैथ्यू, नसीरुद्दीन शाह और संगीतकार ललित पंडित इस मेगा नाइट की शोभा बढ़ाएंगे।

मुंबई के PVR जुहू में आज विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की जाएगी। प्रशंसक और दर्शक पूरी कास्ट को फिर से साथ देखने के लिए उत्साहित हैं और स्क्रीनिंग की सबसे खास बात यह है कि प्रशंसक भी स्क्रीनिंग का हिस्सा बन सकते हैं, क्योंकि उनके पास प्रीमियर के टिकट जीतने का मौका होगा। स्क्रीनिंग के बाद, टीम फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें और अनसुनी कहानियां साझा करेगी।

खैर, यह स्क्रीनिंग निश्चित रूप से एक खास होने जा रही है, क्योंकि इतने लंबे समय के बाद आमिर खान की सरफरोश, जिसमें उनका एक बेहतरीन अभिनय है, दर्शकों के सामने दिखाई जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow