बीएसए ऑफिस में बाबू को घूस लेने में गिरफ्तार करने का सच आया सामने वीडियो हुआ वायरल

झूठा फसाने की नीयत से लिफाफा देकर बेरहमी से पीटा गया

मार्च 3, 2024 - 19:59

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

कन्नौज । जनपद कन्नौज से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे एंटी करप्शन टीम द्वारा षडयंत्र कर बाबू को घूस लेने के जुर्म में झूठा फसाने की नीयत से लिफाफा देकर बेरहमी से पीटा गया साथ ही सीसीटीवी कैमरे का dvr तोड़ ले जाते भी वीडियो हुआ कैद जिसका सीसीटीवी वीडियो तेजी से सोशल Media पर viral हो रहा है। 

 जनपद कन्नौज के बीएसए ऑफिस में कार्यरत बाबू को एंटी करप्शन टीम ने जबरन घूस का Envelope देकर के थप्पड़ों की बौछा कर दी जब तक बाबू विमल पांडे कुछ समझ पाता एंटी करप्शन टीम ने उन पर चढ़ाई कर दी ऑफिस के अंदर दो लोग उन पर Attacker हुए थप्पड़ों की shower करने लगे शोरगुल सुन बाहर से एंटी करप्शन टीम के अन्य साथी अंदर घुसे और बाबू को जानवरों की तरह पीट डाला इतना ही नहीं जब Beating से पेट नहीं भरा ऑफिस से ही बाबू को घसीटते हुए बाहर ले गए इतना शर्मनाक कारनामा करते नहीं थके एंटी करप्शन टीम के लोग घसीटते हुए बीएसए कार्यालय से ले जाकर रोड पर एक चोर की भांति उन पर टूट पड़े।

 एंटी करप्शन टीम द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में शिक्षा विभाग द्वारा एंटी करप्शन द्वारा की गई कार्रवाई की सच्चाई सामने ना आए इसके लिए सीसीटीवी डीवीआर भी तोड़ कर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow