अभिनय देव की फ़िल्म सावी का टीजर हुआ रिलीज़ - दिव्य खोसला के द्वारा निभाए गए किरदार के बयान ने सब को चौंका दिया

दिव्य खोसला के द्वारा निभाए गए किरदार के बयान ने सब को चौंका दिया

मई 6, 2024 - 18:52
अभिनय देव की फ़िल्म सावी का टीजर हुआ रिलीज़ - दिव्य खोसला के द्वारा निभाए गए किरदार के  बयान ने सब को चौंका दिया

जय सिंह रघुवंशी 

मुंबई । अभिनेत्री दिव्या खोसला ने सावी के मोशन पोस्टर से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। दिव्या ने अभिनय देव निर्देशित इस फिल्म के टीज़र में एक बड़ा बयान देकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

अभी कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया जिसमे दिव्या को सावी के रूप में कन्फेस करते हुए देखा गया की उनके पास 3 दिनों के बाद लंदन में जेल ब्रेक की साजिश रचने और उसे अंजाम देने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है।

जबकि फैंस पहले से ही इस सोच में हैं कि एक हाउस वाइफ अपने हाथों को खून से रंगने में कैसे कामयाब रही, यह टीज़र कई और सवाल उठाता है। फिल्म में दिव्या खोसला के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्द्धन राणे भी नज़र आएं। फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में की गई है।

अभिनय देव की फिल्म सावी का निर्माण विशेष एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है। शिव चानना और साक्षी भट्ट ने को प्रोडूसर किया है ।

यह फिल्म एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर प्रतीत होती है, हालांकि, यह जानने के लिए कि एक हाउस वाइफ के जेल से भागने के पीछे की कहानी क्या है और वह इसे कैसे अंजाम देती है, 31 मई, 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में ज़रूर जा

एं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow