हर हफ्ते जारी है एंटरटेनमेंट का सिलसिला, TVF ने वीकली सीरीज

वेरी पारिवारिक से छठे एपिसोड मेड: द दीदी को किया रिलीज

अप्रैल 26, 2024 - 14:09
हर हफ्ते जारी है एंटरटेनमेंट का सिलसिला, TVF ने वीकली सीरीज

मुंबई । TVF का नया शो, वेरी पारिवारिक, फैंस और दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हो चुका है। लोग हर शुक्रवार को नए एपिसोड का इंतज़ार करते हैं। यह बहुत हिट हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

TVF अपने हर नए शो के साथ क्रिएटिविटी का नया रंग पेश कर रहा है। उसका नया शो वेरी पारिवारिक इस बात का सबसे बड़ा सबूत है। इस शो से पता चलता है कि वह दर्शकों के लिए हर बार कुछ ऐसा लेकर आ रहे हैं , जो उनसे रिलेट करता है।

और यही वह वजह है कि दर्शक शो को अपना दिल खोलकर प्यार से रहे हैं। यह शो एक मॉडर्न इंडियन परिवार की कहानी कहता है, जिसमें दिखाने मिलता है कि कैसे एक कपल अपने माता पिता के साथ रहने के दौरान परेशानियों का सामना करता है।

अब जब शो के 5 एपिसोड्स को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है, इसलिए मेकर्स ने हाल ही में वेरी पारिवारिक का छठा एपिसोड "मेड: द दीदी" को रिलीज़ कर दिया है।

TVF ने अपनी नई वीकली सीरीज़ के साथ फिर से कमाल कर दिखाया है। उन्होंने सभी के लिए एक और बेहतरीन वेब शो लाया है। कहानी से लेकर इसे कैसे बनाया जाता है,

 किरदारों और संबंधित टॉपिक्स तक, इस शो में वह सब कुछ है जो आजकल लोग देखना चाहते हैं। वीकली एपिसोड में फैंस को हमेशा कुछ नया और रोमांचक देखने को मिलता है। हालांकि इंडियन कंटेंट में इस तरह की वीकली सीरीज़ आए काफी समय हो गया है। ऐसे में TVF अपने कंटेंट के साथ डिजिटल एज में सबसे आगे है।

TVF के शो वेरी पारिवारिक को सभी का खूब प्यार मिल रहा है। यह शो साबित करता है कि TVF वाकई मॉडर्न इंडियन फैमिलीज को समझता है। यह उनका पहला वीकली शो है, इसलिए हर हफ़्ते दर्शकों के लिए उनकी तरह से कुछ नया देखने के लिए होता है।

पत्नी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। कहानी में असली ड्रामे की शुरुआत तब होती है, जब उनके पैरेंट्स उनके साथ रहने आते हैं। शो की कहानी मॉडर्न इंडियन फैमिलीज की बहुत ही मजेदार स्थितियों पर आधारित है, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता।

कहने की बात यह है कि TVF ने वाकई में कहानी कहने के तरीके को बदल दिया है। TVF ने पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई दूसरे बेहतरीन शो के साथ इस सिलसिले को जारी रखा है। कहना गलत नहीं होगा कि यह TVF के बेस्ट शोज हैं, बल्कि इंडियन कंटेंट एरिना में भी वह बे

स्ट हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow