फीनिक्स पलासियो में देश के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन के साथ बिखरा "बनी लैंड" का जादू

सोमवार को राजधानी के फीनिक्स पलासियो मॉल में भारत के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन (खरगोश कलाकृति) का अनावरण किया गया

मई 13, 2024 - 20:56
फीनिक्स पलासियो में देश के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन के साथ बिखरा "बनी लैंड" का जादू
फीनिक्स पलासियो में देश के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन

लखनऊ । सोमवार को राजधानी के फीनिक्स पलासियो मॉल में भारत के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन (खरगोश कलाकृति) का अनावरण किया गया। मॉल में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में तनीषा मुखर्जी, मीरा चोपड़ा, पूजा चोपड़ा, चाहत खन्ना और मंजरी फड़नीस जैसी ग्लैमर जगत की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की, जिससे इस कार्यक्रम में चार चाँद लग गए।

इस अनोखी कलाकृति में 60,000 फूलों से बनी 40 फुट ऊँची खरगोश की प्रतिमा आकर्षण का केंद्र है। मॉल में आने वाले लोग इस प्रतिमा के साथ यादगार तस्वीरें खींच सकेंगे और एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकेंगे। सिर्फ प्रतिमा ही नहीं, पूरा शॉपिंग मॉल को रैबिट थीम पर सजाया जाएगा, जिसमें सुंदर सजावट, खास चीज़ें और मज़ेदार डिस्प्ले शामिल हैं। इससे पूरा मॉल रैबिट-थीम वाले वंडरलैंड में तब्दील हो गया है।

फीनिक्स मिल्स के वरिष्ठ केंद्र निदेशक संजीव सरीन ने बताया, "फीनिक्स पलासियो मॉल में बना बनी लैंड न केवल पूरे देश में सबसे बड़ा है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि हम अपने ग्राहकों को हमेशा एक यादगार अनुभव देना चाहते हैं।

शानदार रैबिट इंस्टॉलेशन के अलावा, फीनिक्स पलासियो मॉल 17 मई 2024 से रैबिट थीम पर आधारित बच्चों की गतिविधियों की भी शुरुआत करेगा, जो एक महीने तक चलेगी। ये गतिविधियाँ बच्चों को आकर्षित करने और उन्हें खुश करने के लिए बनाई गई हैं, जो फीनिक्स पलासियो मॉल में उनके जादुई अनुभव को और बढ़ाएँगी।

श्री सरीन ने कहा, "हमारा लक्ष्य शॉपर्स के लिए एक ऐसा मनमोहक और यादगार आकर्षण बनाना है जो फीनिक्स पलासियो को खरीदारी और मनोरंजन के लिए एक प्रमुख स्थान के रूप में स्थापित करे।" इस कलात्मक सजावट में विशेष फोटो स्पॉट और सेल्फी स्टेशन भी शामिल हैं, जो शॉपर्स को बनी लैंड की मनमोहक सजावट में को जाने के लिए आमंत्रित करता है।"

इस इंस्टालेशन ने फीनिक्स पलासियो को एक रोमांचक और आकर्षक स्थान में तब्दील कर दिया जहाँ लोग न केवल खरीदारी कर सकते हैं, बल्कि एक यादगार अनुभव भी प्राप्त कर सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow