सपा कालपी विधायक विनोद चतुर्वेदी के क्रास वोटिंग कर भाजपा में शामिल होने पर spies ने फूंका पुतला,लगाया धोखा देने का आरोप

इन पर आरोप था कि वसीयत के कागजातों में जालसाज कर संपत्ति हथियाने की कोशिश की गई।

फ़रवरी 28, 2024 - 09:22

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

उरई ।कालपी सपा विधायक विनोद चतुर्वेदी ने बदला पाला लखनऊ में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता, राज्यसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में किया मतदान, जनपद के आक्रोशित सपाई ने विनोद चतुर्वेदी के विरोध में मुख्यालय की सड़कों पर निकाला जुलूस अम्बेडकर चौराहा पर फूंका विनोद चतुर्वेदी का पुतला।

युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ यादव, छोटू टाइगर, सपा के दर्जनो कार्यकर्ताओं ने विश्वासघात कर धोखा देने का आरोप लगा कर नारेबाजी की। वही आम लोगो कहना भाजपा के खिलाफ मिले जनाधार को कालपी विधायक ने ठेंगा दिखाकर सपा के साथ गद्दारी की है। इसके साथ ही विनोद चतुर्वेदी पर पिछले साल दिसंबर में जालौन में करोड़ों की जमीन हड़पने के मामले में उनके बेटे पर बड़ी कार्रवाई हुई थी। कोर्ट के आदेश पर कालपी सीट से सपा विधायक विनोद Chaturvedi के बेटे और उरई नगर पालिका अध्यक्ष के नाती समेत 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

इन पर आरोप था कि वसीयत के कागजातों में जालसाज कर संपत्ति हथियाने की कोशिश की गई। जालौन कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में पुलिस ने विनोद चतुर्वेदी को गिरफ्तार भी किया।

 माना जा रहा है कि action के दबाव में उन्होंने भाजपा के खेमे में जाने का फैसला किया है। विनोद अखिलेश के डिनर में भी नहीं गए थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow