शराब के नशे में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

ईंटों से हमलाकर पिता को उतारा मौत के घाट, एक अन्य घायल

अप्रैल 19, 2024 - 19:53
शराब के नशे में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

तिर्वा कन्नौज : एक दर्दनाक घटना में एक बेटे ने अपने ही पिता को नशा करने का विरोध करने पर मौत के घाट उतार दिया। बचाव में आया एक अन्य ग्रामीण घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सब पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया

जानकारी के मुताबिक बंसीपुरवा गांव निवासी सोनू उर्फ दयाराम शराब पीने के अलावा नाश का आदी है।

रोजाना नशे के कारण ही परिवार में झगड़ा और मारपीट होना आम बात हो गई थी। परिवार के लोग भी सोनू के नशे के सेवन के कारण बहुत परेशान रहते थे।

कई बार सोनू को परिवार के अलावा गांव की लोगों ने भी समझाया, लेकिन कोई सुधार नही हुआ।

आखिर नशे के सेवन ने जहां एक ग्रामीण की जान ले ली, वहीं एक जिंदगी को भी सलाखों के पीछे जिंदगी काटने को विवश कर दिया।बाटा दें, कि उपरोक्त गांव निवासी जसवंत सिंह पुत्र भजन लाल का पुत्र सोनू नशे के कारण अक्सर घर पर विवाद करता था। बीती रात भी सोनू ने शराब का सेवन किया।

पिता जसवंत को जब पता चला तो उन्होंने सोनू को मना करते हुये विरोध किया।पिता से स्वयं को अपमानित होता हुआ देख नशे की हालत में ही सोनू ने पहले पिता जसवंत के साथ मारपीट की, और उसके बाद ईंटों से हमलाकर पिता को लहूलुहान कर दिया।गंभीर रूप से घायल पिता की पिटाई से जहां जसवंत ने दम तोड दिया।

 वहीं बीच बचाव में आये एक अन्य ग्रामीण मोहर सिंह को भी सोनू ने घायल कर दिया। घटना की सूचना से परिजनों में हड़कंप मच गया और जसवंत की मौत पर परिवार में कोलाहल मचने लगा।

घटना की सूचना पुलिस को दो गई, टू मौके पर पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल करते हुये जस वंत के शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा गया है वहीं घायल ग्रामीण को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मृतक के दूसरे बेटे सचिन ने बताया कि उनका भाई सोनू गलत संगत में पड़कर नशे का सेवन करने लगा था, और इस नशे ने ही परिवार से पिता का साया छीन लिया। सूचना के आधार पर पुलिस ने आगे कीकार्यवाही शुरू कर दी है।

जसवंत की मौत पर तिर्वा मेडिकल कॉलेज में परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow