रवि दुबे ने की पत्नी सरगुन मेहता की दिल खोलकर तारीफ

प्यार होतो ऐसा! रवि दुबे अपनी पत्नी एक्ट्रेस सरगुन मेहता को मानते हैं अपना हीरो, जानिए क्या कहा

अप्रैल 24, 2024 - 14:56
रवि दुबे ने की पत्नी सरगुन मेहता की दिल खोलकर तारीफ
रवि दुबे और सरगुन मेहता

मुंबई । रवि दुबे तथा सरगुन मेहता Indian entertainment industryमें एक पॉपुलर जोड़ी हैं। उन्होंने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह मै अपनी एक मजबूत छाप छोड़ी है एवम दर्शकों का दिल जीता है। उनके साथ काम करना सभी द्वारा पसंद किया जाता है, जिसमें उनका टेलेंट और केमिस्ट्री देखने को मिलता है।

अभी हाल में ही रवि दुबे ने एक इंटरव्यू में सरगुन मेहता की तारीफ की। एक्टर ने बात करते हुए कहा है, "वह मेरी हीरो हैं क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ। मुझे लगता है कि मैं कभी भी उनकी तरह कमाल का नहीं हो सकता। वह सबसे स्किल्ड प्रोफेशनल हैं जिन्हें हमने देखा है।

जिस तरह से वह हर लेवल पर काम कर रही हैं और वैल्यू क्रिएट कर रही हैं। वह एक अच्छी बेटी हैं। और अच्छी बहन हैं। वह एक शानदार बहू हैं, वह एक शानदार producer हैं, वह एक शानदार हैं, शानदार एक्टर हैं। वह एक शानदार राइटर, शानदार स्टोरी टेलर और एक अच्छी पत्नी हैं।"

 आगे बताते हुए कहते हैं "दरअसल, सिर्फ़ एक ही चीज़ नहीं है। मेरा मतलब है, उनके बारे में सब कुछ वैसा ही है जैसा मैं खुद चाहता हूँ। उन्हें पता है मैंने उनसे यह भी कहा था मुझे, "क्या तुम मुझे अपने साथ बूढ़ा होने का मौका दोगी?"

उस पल, हम दोनों एक-दूसरे काफी से गहराई से जुड़े हुए महसूस करते थे। हम एक-दूसरे की तरह सोचते, बात करते और काम करते हैं। जब भी हममें से कोई गिरता है, तो दूसरा मदद के लिए मौजूद होता है।"

रवि दुबे और सरगुन मेहता हमेशा एक दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं। वे एक दूसरे के लिए बहुत प्यार एवम सम्मान दिखाते हुए कपल्स के लिए रोल मॉडल बन गए हैं।

हाल ही में रवि दुबे और सरगुन मेहता ने ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट के बैनर तले अपनी पंजाबी फिल्म "जट्ट नु चुड़ैल टाकरी" रिलीज की है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow