संजय लीला भंसाली ने netflix लॉन्च डे पर हीरामंडी के शानदार सोलो the posters को किया रिलीज

उनकी स्टनिंग सोलो पोस्टर्स से पर्दा उठाया है

मार्च 1, 2024 - 19:21

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

 संजय लीला भंसाली एक बार फिर से अपनी मैग्नम ओपस यानी मच अवेटेड Hiramandi से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। बता दे कि इसमें

मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख

 जैसी बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज नजर आने वाली है। बेहद दमदार टीजर रिलीज करने के बाद, अब मेकर्स ने हर एक एक्ट्रेस के लिए उनकी स्टनिंग सोलो पोस्टर्स से पर्दा उठाया है। इस तरह से दर्शकों के बीच में इसे देखने का उत्साह भंसाली ने छोड़ दिया है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

 अपनी कमाल की स्टोरी टेलिंग के लिए जाने जानें वाले फिल्म मेकर ने हीरामंडी के सोलो the posters में अपने डायरेक्टोरियल ब्रिलियंस को पेश किया है। हर पोस्टर से रॉयल्टी, लालित्य, अधिकार और राजसीता का एहसास होता है। यह वो सारी खास बातें हैं जिसके लिए भंसाली अपनी स्क्रीन पर मजबूत महिला किरदारों के लिए जाने जाते हैं।

संजय लीला भंसाली अपने visual लग्जरी और सभी चीजों पर बारीकी से ध्यान देने के लिए जाने जाते हैं, और उसी तरह से हीरामंडी भी उससे कुछ अलग नहीं लग रही है। सोलो पोस्टर्स में शानदार और भव्यता की एक झलक मिलती है, जो दर्शकों को एक सिनेमेटिक मास्टरपीस का इंतजार करने के लिए उत्साहित कर रही है।

हीरामंडी Mallikajan और फरीदन के बीच के टक्कर की उलझन को दर्शाता है, एक ऐसा क्षेत्र जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं। इस टक्कर के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य की आखिरी उम्मीद बन जाती है। कहानी में interesting मोड़ तब आता है

जब आलम को सत्ता और प्यार में से एक को चुनना होता है। हीरामंडी स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान यानी देश के आजाद होने से पहले के backdrop पर स्थित है। ये कहना गलत नहीं होगा की यह epic सागा प्यार, सत्ता, धोखा, संघर्ष, और आजादी के सभी रंगों को दिखाने वाली है।

SLB ने नेटफ्लिक्स लॉन्च डे के मौके पर सोलो पोस्टर्स से पर्दा उठाया है, जिसकी वजह से इस मैग्नम ओपस को लेकर इंतजार सातवें आसमान पर है।Fabulous कास्ट के साथ यह फिल्म प्यार, ताकत, धोखा और आजादी के रंगों को पेश करने का वादा करती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि भंसाली के शानदार करियर में यह फिल्म एक और रत्न बनकर Front आने का वादा करती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow