कुश्ती में संग्राम सिंह ने चटाई पकिस्तानी पहलवान को धूल ! इंटरनॅशनल प्रो रेसलिंग में लहराया भारत का तिरंगा

6 साल बाद कुश्ती में वापसी कर रहे हैं संग्राम सिंह प्रो व्रेस्लिंग चैंपियनशिप 2024 में पाकिस्तान के पहलवान को धूल चटा कर दुबई में भारत का झंडा लहर दिया

फ़रवरी 27, 2024 - 14:56
कुश्ती में संग्राम सिंह ने चटाई पकिस्तानी पहलवान को धूल ! इंटरनॅशनल प्रो रेसलिंग में लहराया भारत का तिरंगा

जयसिंह रघुवंशी

मुम्बई । कॉमन वेल्थ हैवी वेट गोल्ड मेडलिस्ट संग्राम सिंह दुबई में कुश्ती के अखाड़े में एक ऐतिहासिक जीत हासिल कर चुके हैं। 6 साल बाद कुश्ती में वापसी कर रहे हैं संग्राम सिंह प्रो व्रेस्लिंग चैंपियनशिप 2024 में पाकिस्तान के पहलवान को धूल चटा कर दुबई में भारत का झंडा लहर दिया हैं।

जी हाँ, एक लम्बे अंतराल के बाद भी संग्राम सिंह की पहलवानी में वही गर्मजोशी और तेजी हैं जिसके सामने किसी भी उम्र का पहलवान टिक नही सकता।  

शबाब अलहली क्लब में इंटरनेशनल प्रो रेसलिंग चैंपियनशिप में संग्राम की शानदार जीत के बाद उनके फैंस उनकी वाहवाही करते दिखाई दे रहे हैं. संग्राम सिंह ने मोहम्मद सईद को पटकनी देकर अपने बुलंद इरादे और मजबूत किया 

आपको बता दे कि संग्राम सिंह बहुत ही जल्द फ़िल्म ' उड़ान जिंदगी की' में दिखाई देनेवाले हैं । ये फ़िल्म उनकी कमर्शियल सोलो फ़िल्म हैं जहाँ वो 25 साल के युवा पहलवान का रोल अदा कर रहे है।

फ़िल्म व्रेस्लिंग बैकग्राउंड पर आधारित एक बाप और बेटे के बीच की भावनात्मक कहानी हैं जो आजकी युवा पीढ़ी को इंस्पायर करेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow