लोकसभा चुनाव को लेकर कय्यूम प्रधान, सिराज आज़म की अखिलेश यादव संग मुलाक़ात 

इस औपचारिक मुलाकात में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं से कहिए बूथों पर डट जाएं, यह चुनाव इंडिया को जीतना है। बड़ी लड़ाई है, मिलकर जुटिए, जीत जरूर हासिल होगी।

मार्च 28, 2024 - 19:26
लोकसभा चुनाव को लेकर कय्यूम प्रधान, सिराज आज़म की अखिलेश यादव संग मुलाक़ात 

बाराबंकी। अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव कय्यूम प्रधान और पूर्व राष्ट्रीय सचिव सिराज आजम वारसी ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से शिष्टाचार मुलाकात की। इस औपचारिक मुलाकात में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं से कहिए बूथों पर डट जाएं, यह चुनाव इंडिया को जीतना है। बड़ी लड़ाई है, मिलकर जुटिए, जीत जरूर हासिल होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश में महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे सामने हैं। जनता सपा की ओर उम्मीद भरी निगाह से देख रही है। हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। इस दौरान अखिलेश यादव ने संक्षिप्त मुलाकात में चुनावी तैयारी में जुटने का संदेश देते हुए कहा कि बाराबंकी की आवाम ने हमेशा समाजवादी पार्टी का सहयोग किया है। आज समाज का हर वर्ग समाजवादी पार्टी की ओर देख रहा है। इंडिया गठबंधन एकजुट होकर बाराबंकी में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया को चुनाव मैदान में उतारा है, उन्हे भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा पहुंचना आप सबकी जिम्मेदारी है। जब देश में पीडीए मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा। इस मौके पर अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव कय्यूम प्रधान और पूर्व राष्ट्रीय सचिव सिराज आजम वारसी ने अखिलेश यादव को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow