मसौली पुलिस अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेजा

मसौली थाना प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरोह के एक सदस्य दुलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा

मई 3, 2024 - 18:37
मसौली पुलिस अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेजा

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

संवाददाता रिजवान अहमद

मसौली बाराबंकी । घूमंतू पशुओं की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों पर मसौली पुलिस ने 

 Gangster की कार्यवाही करते हुए मुकदमा पंजीकृत किया है।

बताते चले की बिहार प्रांत के जनपद कटिहार कोरहागना थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बाढटोला मटवारा निवासी मनोज कुमार महतो पुत्र सर्वजीत महतो अपने एक अन्य साथी मोहम्मद दुलाल पुत्र मोहम्मद फारुख निवासी विनयनिया थाना कोरहा जनपद कटिहार के साथ मिलकर एक गैंग बनाकर गिरोह में नये-नये सदस्यों को शामिल कर घूमतु गोवंशीय पशुओं को पकड़ कर तस्करी का काम करते है।

गत वर्ष 22 मई को masoli police ने मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक शिव अंजोर मिश्र ने गोंडा बहराइच राजमार्ग पर स्थित ग्राम ज्योली के निकट से एक डीसीएम ट्रक नम्बर आर जे 25 जीए 5738 को कब्जे में छोटे-बड़े 20 गौवंशीय पशुओं को बरामद किया जिन्हे निर्दयता एव

क्रूरतापूर्ण लदे मिले जिनके पैर व सिर रस्सी से बंधे हुए थे। पकड़े गये दोनो व्यक्तियों द्वारा गलती की माँफी मांगते हुए बताया कि उनके पास गौवंशीय पशुओं के परिवहन का कोई भी प्रपत्र नही है, इन गौवंशीय पशुओं को सीतापुर से बिहार ले जा रहे थे।

जिनके खिलाफ मसौली पुलिस ने गौ अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेजा था।

 मसौली पुलिस ने उक्त अभियुक्तों की जांच पड़ताल कर गैंग के अन्य सदस्य मनोज कुमार महतो पुत्र सर्वजीत महतो निवासी ग्राम बाढ़टोला थाना कोरहा जनपद कटिहार बिहार के विरुद्ध.गौ अधिनियम के तहत गैंगस्टर की कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया था।

  प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि मनोज कुमार महतो गैंग का सरगना है तथा मो0 दुलाल गैंग का सक्रिय सदस्य है जिनके विरुद्ध पूर्व मे गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी गैंग के सदस्य मो0 दुलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow