16 लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मेल नैनी को 690 सालों की सजा

16 लड़कों का यौन उत्पीड़न करने और एक किशोर को अश्लील साहित्य दिखाने का आरोपी बनाया गया

अक्टूबर 6, 2023 - 18:40
16 लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मेल नैनी को 690 सालों की सजा

द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया

कैलिफोर्निया (ईएमएस)। मासूम बच्चों के यौन शोषण और छेड़छाड़ करने के आरोप में एक मेल नैनी को कोर्ट ने दोषी पाया है। इस पर दो से बारह साल की उम्र के 16 लड़कों का यौन उत्पीड़न करने और एक किशोर को अश्लील साहित्य दिखाने का आरोपी बनाया गया है।

 इस मेल नैनी को अधिकतम 690 साल से लेकर आजीवन कारावास की सजा का सामना करना पड़ेगा। अदालत ने इस किशोरों पर किए यौन हमलों को फिल्माने का भी दोषी माना है। कैलिफोर्निया के कोस्टा मेसा में रहने वाले 34 वर्षीय मैथ्यू एंटोनियो जक्रजवेस्की को अदालत ने बच्चों के साथ यौन अपराध में दोषी ठहराया है।

 17 मई 2019 को एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान से उतरने के बाद एक स्थानीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। उस पर पहला केस 14 वर्ष से कम उम्र के एक नाबालिग के साथ अश्लील और कामुक कृत्यों को करने का आरोप था। इसके बाद दूसरा मामला तब पता लगा जब पीड़ित पक्ष ने आकर बताया कि इसने उनके 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चे के साथ ओरल सेक्स किया है।

यह भी आरोप लगाया कि बच्चे का अपहरण कर कामुक चित्रों को दिखाकर यौन शोषण किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इन आरोपों के दायर होने के बाद, जांचकर्ताओं ने दक्षिणी कैलिफोर्निया में परिवारों के लिए काम करने वाले मेल नैनी द्वारा सताए अन्य पीड़ितों की पहचान करनी शुरू की। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी।

 वीडियो और पीड़ित मां-बाप से मिली जानकारियां सामने आने लगी। अभी तक यह खुलासा हुआ है कि आरोपी ने 16 बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न किया है।

इसके बाद जक्रजवेस्की के खिलाफ अतिरिक्त आरोप दायर किए गए। जकरजवेस्की की गिरफ़्तारी तब हुई थी जब लगुना बीच के एक कपल ने रिपोर्ट दी कि जक्रजवेस्की ने मेल नैनी रहते हुए उसके आठ वर्षीय बच्चे को गलत इरादों से छुआ। उन्होंने कहा कि वे अपने बेटे और अन्य बच्चों की सुरक्षा के लिए चिंतित थे।

 सुनवाई के दौरान जिला अटॉर्नी टॉड स्पिट्जर ने कहा, किशोरों को मेल नैनी के रूप में एक राक्षस का सामना करना पड़ा था। जिला अटॉर्नी ने कहा, इन माता-पिता ने सोचा कि जब वे पारिवारिक छुट्टियों, डेट नाइट्स के दौरान अपने बच्चों के लिए एक भरोसेमंद मेल नैनी को काम पर रख रहे हैं। जबकि वे अनजाने में एक राक्षस को अपने घरों में आने दे रहे थे, जो उनके मासूम बच्चों को सबसे घृणित तरीके से शिकार बना रहा था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow