विधायक जयदेवी कौशल ने डेंजफॉक्स मैन्स वियर एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया

उद्घाटन के बाद विधायक जयदेवी कौशल ने डेंजफॉक्स को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जानकीपुरम में इस शोरूम के खुलने से स्थानीय निवासियों को दूर जाने की आवश्यकता नहीं रह जाएगी और branded कपड़े किफायती दामों में मिल सकेंगे

जनवरी 21, 2024 - 19:47
विधायक जयदेवी कौशल ने डेंजफॉक्स मैन्स वियर एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया

डेंजफॉक्स मैन्स वियर शोरूम में branded कपड़े किफायती दामों में मिल सकेंगे - विधायक जयदेवी कौशल 

डेंजफॉक्स मैन्स वियर Exclusive Showroom का जानकीपुरम में उद्घाटन हुआ

डेंजफॉक्स मैन्स वियर एक्सक्लूसिव शोरूम में 70% तक ओपनिंग ऑफर्स

भारत के तेजी से उभरते ब्रांड डेंजफॉक्स की जानकीपुरम में हुई इंट्री 

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

लखनऊ । राजस्थान में तेजी से उभरती हुई पुरुष परिधानों की जानी-मानी निर्माता कम्पनी डेंजफॉक्स मैन्स वियर के एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन 60 फिट रोड, विद्या वाचनालय के पास जानकीपुरम में हुआ।

पहला शोरूम तेलीबाग में खोलने के बाद डेंजफॉक्स मैन्स वियर का दूसरा शोरूम है। ब्रांड डायरेक्टर जीतेंद्र यादव ने बताया कि इस एक्सक्लूसिव शोरूम में पुरुष परिधानों की नार्मल, कैजुअल और फार्मल ड्रेसेज उपलब्ध रहती हैं। 

हर सीजन के परिधानों के साथ शर्ट, पैंट, टाउजर एक्सक्लूसिव फाइबर्स से तैयार किए जाते हैं जो पुरुषों की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। 

स्टोर के सभी परिधानों की स्टिचिंग इन हाउस होती है जो कपड़ों को लम्बी आयु प्रदान करती है।

 लखनऊ में और स्टोर्स खोलने की बात करते हुए कहा कि जल्द ही राजधानी सहित उत्तर प्रदेश में ऐसे 70 एक्सक्लूसिव शोरूम खोले जाएंगे और पैन इंडिया में 350 से ज्यादा स्टोर्स अगले वित्तीय वर्ष तक खोले जाएंगे।

 फ्रैंचाइजी प्रमुख ज्योति कृष्णा ने कहा कि ओपनिंग पर 70 प्रतिशत तक ऑफर्स उपलब्ध है। सीजनल पुरुष परिधानों के साथ वेंडिंग कलेक्शन भी मौजूद हैं और आने वाले समय में कुर्ता, पायजामा, बास्केट तथा शेरवानी, किड्स वियर, फीमेल वियर और फुट वियर की भी बड़ी रेंज उपलब्ध रहेगी।

उद्घाटन के बाद विधायक जयदेवी कौशल ने डेंजफॉक्स को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जानकीपुरम में इस शोरूम के खुलने से स्थानीय निवासियों को दूर जाने की आवश्यकता नहीं रह जाएगी और branded कपड़े किफायती दामों में मिल सकेंगे।

उद्घाटन समारोह में डेंजफॉक्स कम्पनी राजस्थान से जरनल मैनेजर सुधांशु शर्मा, सेल्स मैनेजर दिनेश शर्मा तथा मार्केटिंग हेड धीरज शर्मा मौजूद रहें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow