लायंस काउंसिल ऑफ इंडिया (एलसीआई) दो दिवसीय द गिव कॉन्क्लेव की मेजबानी करेगा

सामुदायिक सेवाओं में कॉरपोरेट्स और एनजीओ के योगदान को प्रदर्शित करने के लिए 27 और 28 जनवरी, 2024 को मुंबई में, गिव कॉन्क्लेव ए सर्विस एक्सपो सामुदायिक सेवा को बढ़ावा देने और जश्न मनाने के लिए भागीदारी के साथ एक मंच के रूप में कार्य करता है।

जनवरी 23, 2024 - 17:30
लायंस काउंसिल ऑफ इंडिया (एलसीआई) दो दिवसीय द गिव कॉन्क्लेव की मेजबानी करेगा

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

नई दिल्ली / मुंबई लायंस काउंसिल ऑफ इंडिया (एलसीआई) एक सामाजिक संगठन 27-28 जनवरी, 2024 को मुंबई में स्वयंसेवक नेतृत्व की सफलता की कहानियों को प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने के लिए दो दिवसीय 'द गिव कॉन्क्लेव' की मेजबानी कर रहा है,

 कार्यक्रम की विशेषताएं 49 कॉरपोरेट्स और गैर सरकारी संगठनों के योगदान के साथ 156 लायंस परियोजनाएं।

ये परियोजनाएँ संयुक्त राष्ट्र के सभी सतत विकास लक्ष्यों को कवर करती हैं। अपनी सम्मानित अतिथि सूची के लिए उल्लेखनीय, यह सम्मेलन अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय दोनों नेताओं की उपस्थिति को आकर्षित करता है।

विविध दर्शकों को आकर्षित करते हुए, इस कार्यक्रम में 10,000 से अधिक आगंतुकों के स्वागत की उम्मीद है।

27 और 28 जनवरी 2024 को दो महत्वपूर्ण दिनों के लिए निर्धारित, कॉन्क्लेव सेवा और परोपकार के क्षेत्र में सहयोग और सकारात्मक बदलाव के लिए उत्प्रेरक बनने के लिए तैयार है। मूलतः यह अपनी तरह का पहला सामुदायिक सेवा एक्सपो होगा।

*गिव कॉन्क्लेव* सहयोग, उदारता और प्रभाव की परिवर्तनकारी शक्ति में विश्वास का प्रतीक है। यह एक अवसर प्रदान करता है जहां व्यक्ति और संगठन भारत में सभी समुदायों में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए एकजुट होते हैं।

सार्थक संवादों, रणनीतिक साझेदारियों और साझा मूल्यों के माध्यम से, यह कॉन्क्लेव उदारता को समर्पित है - परोपकार की आधारशिला के रूप में, GIVE कॉन्क्लेव उदारता की भावना को बढ़ावा देते हुए निस्वार्थ और प्रचुर मात्रा में देने के कार्य को प्रोत्साहित करता है।

प्रभाव - सार्थक और स्थायी परिवर्तन लाने पर ध्यान देने के साथ, गिव कॉन्क्लेव समुदायों और व्यक्तिगत जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने का प्रयास करता है।

 विजन - गिव कॉन्क्लेव सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने, दूरदर्शी पहलों के माध्यम से सकारात्मक परिवर्तन लाने में एक स्पष्ट और दूरदर्शी परिप्रेक्ष्य का समर्थन करता है।

 सहानुभूति - गिव कॉन्क्लेव के केंद्र में दूसरों की जरूरतों और अनुभवों को समझने और उनसे जुड़ने की प्रतिबद्धता है। यह करुणा और सहानुभूति पैदा करता है, साझा समझ की भावना को बढ़ावा देता है।

यह प्लेटफ़ॉर्म आपको अपनी परियोजनाओं पर प्रकाश डालने की अनुमति देता है और सामुदायिक मान्यता और व्यक्तिगत विकास का अवसर प्रदान करता है, जिससे आपकी भागीदारी अमूल्य हो जाती है।

 इस कॉन्क्लेव में, प्रतिभागी नवीन दृष्टिकोणों से परिचित हो सकते हैं जो उन्हें आपकी सामुदायिक पहलों पर अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए सशक्त बनाएगा।

यह कॉर्पोरेट फंडर्स को उन परियोजनाओं को चुनने के लिए अवसर प्रदान करेगा जिन्हें वे अपनी सीएसआर गतिविधियों के हिस्से के रूप में समर्थन देना चाहते हैं। अनुमान है कि इस आयोजन में भाग लेने वाले चल रहे कार्यक्रमों के लिए कम से कम 10 करोड़ रुपये का वादा किया जाएगा।

आयोजक गेट मनी की पूरी आय भी प्रतिभागियों को दान कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, कॉन्क्लेव में शीर्ष कॉर्पोरेट प्रमुखों और सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित जीवन के विभिन्न क्षेत्रों और देश के सभी हिस्सों से 15 व्यक्तियों को चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड्स से सम्मानित किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow