आईएससी और आईसीएसई परिणाम 2024 में एसकेडी अकादमी के छात्र-छात्राएं रहे अव्वल

62 छात्रों ने विभिन्न विषयों में 90% से अधिक 42 छात्रों ने 100/100 अंक प्राप्त किए

मई 7, 2024 - 16:19
आईएससी और आईसीएसई परिणाम 2024 में एसकेडी अकादमी के छात्र-छात्राएं रहे अव्वल

लखनऊ । पिछले वर्षों की तरह इस वर्ष भी S.K.D का ISC और ICSE परिणाम। अकादमी परीक्षा 2024 100% है।आईएससी में श्रेया वर्मा (पीसीएम ग्रुप) ने जेईई मेन में 98.00% अंक और 8वीं अखिल भारतीय रैंक हासिल की, तन्वी मिश्रा (पीसीबी ग्रुप) ने 97.75% अंक प्राप्त किए ।

आईसीएसई में 9वीं अखिल भारतीय रैंक अविका श्रीवास्तव और निशकार्श त्रिपाठी ने 98.4% अंक और 8वीं अखिल भारतीय रैंक, अवंतिका पटेल ने 98% अंक और 10वीं अखिल भारतीय रैंक हासिल की। 

62 छात्रों ने विभिन्न विषयों में 90% से अधिक 42 छात्रों ने 100/100 अंक प्राप्त किए।

छात्रों ने अपनी सफलता का सारा श्रेय ईश्वर, अपने माता-पिता, प्राचार्य, शिक्षकों और स्कूल प्रबंधन को दिया। छात्रों ने टिप्पणियों, असाइनमेंट, प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए विशेष मार्गदर्शन, परीक्षा श्रृंखला के माध्यम से शिक्षकों के मार्गदर्शन की सराहना की जो उनके लिए एक बड़ी मदद साबित हुई।

एसकेडी अकादमी के निदेशक श्री मनीष सिंह ने उत्कृष्ट परिणामों के लिए छात्रों और शिक्षकों को बधाई दी। उनका मानना था कि ये छात्र समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करेंगे और राष्ट्र की सेवा करेंगे। उन्होंने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए छात्रों को शुभकामनाएं भी दीं। 

इन मेधावी छात्रों को जुलाई के महीने में आयोजित होने वाले एक विशेष समारोह में सम्मानित किया जाएगा।   

स्कूल प्रबंधन, अध्यक्ष श्री एस. के. डी. सिंह, निदेशक श्री मनीष सिंह, उप निदेशक निशा सिंह, सहायक निदेशक एस. निदेशक, श्रीमती. कुसुम बत्रा और प्रिंसिपल सुश्री अंजू सिंह ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow