अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने लॉन्च किया टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन - इराया

'टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन' दक्षिण भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से प्रेरित है। यह संग्रह उन आभूषणों की प्रतिकृति है जो पहले मंदिरों में देवी-देवताओं को श्रृंगार करने के लिए उपयोग किए जाते थे

मई 9, 2024 - 17:18
अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने लॉन्च किया टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन - इराया
टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन - इराया

लखनऊ । अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर, अपनी समृद्ध विरासत और शिल्प कौशल के लिए मशहूर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने अपना नवीनतम लाइट वेट टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन 'इराया' लॉन्च किया है। यह कलेक्शन 22 कैरेट सोने से बना है और उनके सभी स्टोरों पर उचित मूल्यों पर उपलब्ध है।

'टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन' दक्षिण भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से प्रेरित है। यह संग्रह उन आभूषणों की प्रतिकृति है जो पहले मंदिरों में देवी-देवताओं को श्रृंगार करने के लिए उपयोग किए जाते थे।

कुशल कारीगरों द्वारा पारंपरिक तकनीकों का उपयोग करके बनाए गए, ये आभूषण न केवल सुंदर हैं बल्कि आध्यात्मिक महत्व भी रखते हैं।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की तान्या रस्तोगी ने बताया "हमारा टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन इराया, ज्वैलरी के उन शौकीनों के लिए एकदम सही पसंद है, जो पारंपरिक और आधुनिक शैली का मिश्रण चाहते हैं,

 यह कलेक्शन किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त है, चाहे वह शादी हो, त्योहार हो या बस कोई एक खास दिन। मुझे पूरा विश्वास है कि अक्षय तृतीया के इस शुभ अवसर पर हमारा 'इराया' टेंपल ज्वैलरी कलेक्शन, देवी-देवताओं का आशीर्वाद और खुशियों का प्रतीक बनकर आपके जीवन में समृद्धि और सौभाग्य लाएगा।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow