26 मई को राजधानी में होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस ,पंजीकरण नि:शुल्क

इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस 2024 कार्यक्रम का आज राजधानी के कोमल स्टुडियो आशियाना बंगला बाजार लखनऊ में कर्टेन रेजर का आयोजन किया गया

मई 3, 2024 - 19:20
26 मई को राजधानी में होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस ,पंजीकरण नि:शुल्क

लखनऊ । युवाओं को एंटरटेनमेंट इन्डस्ट्री में स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध संस्था जेपीएस स्टार 11 के तत्वावधान और इंपल्स सिने इंटरमेंट्स के सहयोग से आगामी 26 मई को आयोजित होने वाले इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस 2024 कार्यक्रम का आज राजधानी के कोमल स्टुडियो आशियाना बंगला बाजार लखनऊ में कर्टेन रेजर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर इंपल्स सिने एंटरटेनमेंट्स के निदेशक प्रदीप श्रीवास्तव, अभिनेत्री और मॉडल रितिका गुप्ता एवं जेपीएस स्टार 11 के प्रमुख अरविन्द सक्सेना ने इण्डियाज मिस्टर एण्ड मिस फेस 2024 कार्यक्रम के पोस्टर का अनावरण किया।

कार्यक्रम संयोजक अरविन्द सक्सेना ने बताया कि इण्डियाज मिस्टर एण्ड मिस फेस 2024 कार्यक्रम  का आयोजन लखनऊ में आगामी 26 मई 2024 को किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए ऑन लाइन ऑडिशन लिए जायेंगे,

जिसके लिए  निःशुल्क पंजीकरण प्रारंभ किए गए हैं। इस कार्यक्रम में आवेदन करने की प्रक्रिया सहज एवम सरल रखी गई है, प्रतिभागी घर बैठे ही व्हाट्स एप के माध्यम से अपनी प्रोफाइल सेंड कर सकते हैं।

चयन समिति उत्कृष्ट प्रोफाइल चयन करेगी और व्हाट्स एप विडियो कॉलिंग के माध्यम से आडिशन की प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी। सर्वश्रेष्ठ तीस प्रतिभागिओं को फाइनल के लिए चयनित किया जाएगा।

 

आवेदन संपूर्ण भारत वर्ष से स्वीकार किए जायेंगें। प्रतिभागियों के लिए समस्त आवेदन प्रक्रिया निःशुल्क रखी गई है और विजयी प्रतिभागियों संग समस्त चयनित लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर नीलेश पाल, मंजूषा सक्सेना, गणेश राजभर, रुद्राक्ष श्रीवास्तव उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow