गर्लफ्रेंड के साथ में कुछ इस तरह से किया किस कि व्यक्ति बेहरा हो गया

एक शख्स को लगातार 10 ‎मिनट तक ‎किस करना महंगा पड़ गया। वह अपनी गर्लफ्रेंड को लगातार ‎किस करने से बहरा हो गया

Sep 4, 2023 - 12:21
Sep 4, 2023 - 12:25
गर्लफ्रेंड के साथ में कुछ इस तरह से किया किस कि व्यक्ति बेहरा हो गया
image photo

द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया

समाचार एजेंसी

बीजिंग । चीन में एक शख्स को लगातार 10 ‎मिनट तक ‎किस करना महंगा पड़ गया। वह अपनी गर्लफ्रेंड को लगातार ‎किस करने से बहरा हो गया है। एक मी‎डिया रिपोर्ट के अनुसार, किस करने के बाद उसे बंदे को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है।

 डॉक्टरो ने बताया कि उसके कान के पर्दों में छेद हो गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि वह अपनी महिला दोस्त के साथ लिप लॉक करने के बाद सुनने की क्षमता खो बैठा। यह मामला चीन के एक पूर्वी झेजियांग प्रदेश के वेस्ट लेक का है। युवक की पहचान युगल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार 22 अगस्त को, युगल चुंबन कर रहे थे तभी उन्हें अपने कान में तेज दर्द महसूस हुआ। यह जोड़ा चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत के वेस्ट लेक में डेट पर गया था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके कान के पर्दे में छेद हो गया है।

डाक्टरों बताया गया कि पूरी तरह ठीक होने में 2 महीने से अधिक लगा सकते हैं और डॉक्टरों ने उन्हें एंटीबायोटिक्स दी हैं। डॉक्टरों ने कहा कि इमोशनल ‎किस से कान के अंदर हवा के दबाव में तेजी से बदलाव हो सकता है। ‎किस के दौरान भारी सांस लेने से असंतुलन का कारण बनता है, जिससे कान के पर्दे पर प्रभाव पड़ सकता है।

 इसलिए ‎किस करते समय तेज सांस भरना हानिकारक हो सकता है। डॉक्टर्स के अनुसार ऐसा करने से बचने की जरूरत है। मीडिया ‎रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 2008 में, दक्षिणी चीन की एक युवा महिला ने आंशिक रूप से अपनी सुनने की शक्ति खो दी, जब उसके प्रेमी ने अत्यधिक इमोशनल ‎किस किया।

दक्षिणी गुआंग्डोंग प्रांत के झुहाई की 20 साल की लड़की अपने बाएं कान से पूरी तरह बहरी होने के कारण अस्पताल गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow