नवाबों के शहर में लाइमलाइट डायमंड्स के स्टोर का हुआ ग्रैंड लॉन्च

यह नया स्टोर लखनऊ के लुलु मॉल में बेहद हरेभरे माहौल में खुला है, जो लखनऊ के सबसे बेहतरीन शॉपिंग स्थलों में से एक है

मई 9, 2024 - 17:54
नवाबों के शहर में लाइमलाइट डायमंड्स के स्टोर का हुआ ग्रैंड लॉन्च
सीवीडी डायमंड ज्वेलरी के ब्रांड लाइमलाइट डायमंड्स

लखनऊ। देश के सबसे बड़े प्रमुख ब्रांडो में से एक सीवीडी डायमंड ज्वेलरी के ब्रांड लाइमलाइट डायमंड्स की ओर से नवाबों के शहर कहे जानेवाले लखनऊ में एक बेहद आकर्षक और भव्य नए स्टोर को लॉन्च किया गया।

यह नया स्टोर लखनऊ के लुलु मॉल में बेहद हरेभरे माहौल में खुला है, जो लखनऊ के सबसे बेहतरीन शॉपिंग स्थलों में से एक है।

लखनऊ के लुलु मॉल में स्थित 400 वर्ग फुट के इस विशाल स्टोर के साथ कंपनी का पूरे देश में अपने ब्रांड के विस्तार करने की दिशा में एक सफल कदम है।

पिछले दो वर्षों में तेजी से विकास की दिशा में कदम बढ़ाते हुए इस ब्रांड का आउटलेट मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, जयपुर, वाराणसी , हैदराबाद, बैंगलोर और चेन्नई सहित 25+ शहरों में फैला है, इसके साथ 10+ स्टोर, 40+ शॉप-इन-शॉप के साथ एलजीडी ज्वैलरी के लिए देश में इसकी व्यापक पहुंच है।

इस ब्रांड ने तेजी से खुद को सॉलिटेयर आभूषणों के लिए अंतिम गंतव्य के रूप में स्थापित किया है। इसमें सॉलिटेयर नेकलेस, ब्रेसलेट और झुमके का एक उत्कृष्ट संग्रह है, जो नए युग की तकनीक और पारंपरिक आकर्षक आभूषणों का एक आदर्श मिश्रण है।

इस आउटलेट में उपभोक्ताओं को 3डी होलोग्राम डिस्प्ले का अनुभव मिलेगा। इसके ग्राहकों के लिए ब्रांड के ज्वेलरी की अनुकूल डिज़ाइन और लाइफटाइम बायबैक और 100% एक्सचेंज गारंटी शामिल है, जो स्टोर पर आने वाले ग्राहकों में और अधिक विश्वास और विश्वास पैदा करेगी।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लाइमलाइट डायमंड्स की संस्थापक और एमडी, पूजा शेठ माधवन कहती हैं, हमें अपने ब्रांड के लिए ग्राहकों की इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसे महसूस कर गर्व का अनुभव हो रहा है।

लखनऊ में एक बेहतरीन वातावरण में शानदार आउटलेट स्टोर खोलने पर मुझे बहुत खुशी है। हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ता आधार को मजबूत करना है, जिससे उन्हें हमारे उत्कृष्ट प्रयोगशाला-विकसित सीवीडी हीरे के आभूषणों के साथ जुड़ने का एक असाधारण अवसर प्रदान किया जा सके।

मेरा मानना है कि लाइमलाइट के आभूषण यहां के सभी लोगों के लिए आदर्श आभूषण होगा। मेरा मानना है कि अब लोग काफी कम खर्च में छोटे हीरे जड़ित आभूषणों से डायमंड सॉलिटेयर में अपग्रेड करना पसंद करेंगे।

लाइमलाइट के रीजनल पार्टनर एएनजे ज्वैलर्स के श्री नीतीश कुमार ने कहा, लाइमलाइट डायमंड्स के साथ यह हमारा पहला व्यवसाय है।

लखनऊ के इस आउटलेट में हम अपने ग्राहकों प्रयोगशाला में विकसित हीरे के आभूषणों में सर्वोत्तम डिजाइन प्रदान करेंगे। जिससे ग्राहकों के साथ हमारा विश्वास का नाता और मजबूत बन सके

वित्त वर्ष 24 में लाइमलाइट ने राष्ट्रीय स्तर पर 80 करोड़ रुपये से अधिक की सकल बिक्री दर्ज की, जो पिछले वर्ष की तुलना में 230% से अधिक है।

 इसमें से ब्रांडेड बिक्री साल-दर-साल तीन गुना हो गई है। जिसके परिणामस्वरूप ग्राहकों के साथ सीधे जुड़ने और अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार करने के लिए कंपनी का आत्मविश्वास बढ़ा है।

लखनऊ के ग्राहकों से हमारा आवेदन है कि इस नए लाइमलाइट डायमंड्स स्टोर पर एकबार अवश्य पधारे और हीरा जड़ित गहनों के आकर्षण का एकबार अनुभव अवश्य करें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow