"सन-डेज़ को" के एक्सक्लूसिव शोरूम का लखनऊ के लुलु मॉल में हुआ भव्य उद्घाटन

"सन-डेज़ को" के पास कस्टमाइज्ड लेंस और स्पेशल सनग्लासेज कलेक्शन पेश करने की विशेषज्ञता है। तेजी से बढ़ती डिजिटल दुनिया में जहां ट्रेंड्स तेजी से बदलते हैं, "सन डेज़ को" अपनी मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति के साथ डेटा-संचालित पावरहाउस के रूप में मौजूद है, जो यह सुनिश्चित करता है कि कस्टमर्स के पास उनका अपना कस्टमाइज्ड विजन सॉल्यूशन हो और वे अपने लिए क्यूरेटेड आईवियर चुन सकें

जनवरी 18, 2024 - 18:58
"सन-डेज़ को" के एक्सक्लूसिव शोरूम का लखनऊ के लुलु मॉल में हुआ भव्य उद्घाटन

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ । उत्कृष्ट क्वॉलिटी के आईवियर की चाहत रखने वालों के लिए "सन-डेज़ को" के एक्सक्लूसिव शो रूम का उद्घाटन आज लुलु मॉल में हुआ।

 "सन-डेज़ को" उत्तर प्रदेश में लोगों की सनग्लासेज में बढ़ती रुचि और फैशन-फ़ॉरवर्ड उपभोक्ताओं की डिमांड को पूरा करने जा रहा है। इस अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर श्री देवांश बिनानी मौजूद थे।

"सन-डेज़ को" के पास कस्टमाइज्ड लेंस और स्पेशल सनग्लासेज कलेक्शन पेश करने की विशेषज्ञता है।

तेजी से बढ़ती डिजिटल दुनिया में जहां ट्रेंड्स तेजी से बदलते हैं, "सन डेज़ को" अपनी मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति के साथ डेटा-संचालित पावरहाउस के रूप में मौजूद है, जो यह सुनिश्चित करता है कि कस्टमर्स के पास उनका अपना कस्टमाइज्ड विजन सॉल्यूशन हो और वे अपने लिए क्यूरेटेड आईवियर चुन सकें।

"सन-डेज़ को" के एक्सक्लूसिव शोरूम में कस्टमर्स के लिए स्टाइल का विशाल कलेक्शन मौजूद है, जो सनग्लासेस को सिर्फ एक एक्सेसरी से परे ले जाता है। यहां कस्टमर्स अपने लिए कस्टमाइज्ड लेंस के साथ बारीकी से डिजाइन किए गए कलेक्शन से अपने लिए बेहतरीन सनग्लासेज चुन सकते हैं,

जो फैशन और व्यावहारिकता का बेहद सहज मेल हैं। रे-बैन, ओकले, वोग, बरबरी, डोल्से एंड गबाना, प्राडा और कई अन्य सहित 60 से अधिक शीर्ष आईवियर ब्रांड्स के साथ, सन-डेज़ कंपनी शानदार शैली के लिए नए मानक स्थापित कर रही है।

"सन-डेज़ को" में सटीकता की ओर कदम बढ़ाएँ, जहाँ हमारे स्टोर आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो आपकी हर विजिट को एक वेकेशन सा अनुभव प्रदान करते हैं। डायरेक्टर, देवांश बिनानी आश्वस्त करते हुए कहते हैं कि "सन-डेज़ को" अपने शानदार सनग्लासेज के साथ, भारत में विशिष्ट मॉडर्न आईवियर ब्रांड ला रही है।

उन्होंने आगे कहा कि "अपनी बड़ी उपभोक्ता संख्या के साथ Uttar Pradesh कंज्यूमर गुड्स के लिए एक बेहद बड़ा बाजार है। जैसा कि राज्य की जीएसटी कलेक्शन में सबसे अधिक वृद्धि दर्शाती है कि उपभोक्ता और अधिक उत्पाद खरीदने के इच्छुक हैं।

 मैं उत्तर प्रदेश में एक सकारात्मक उपभोक्ता भाव, एक बड़ी युवा संख्या और बढ़ती खरीददारी क्षमता को देख रहा हूं। "सन-डेज को" में हम ऐसे उत्पाद को लेकर आए हैं जो लखनऊवासियों को वैसा दर्शायेंगे जैसे वो आज हैं- स्टाइलिश, फैशनेबल और वाइब्रेंट।"

"सन-डेज़ को" ने आज अपने एक्सक्लूसिव शोरूम की शुरुआत कर दी है, जो क्लासिक और मॉडर्न एलिगेंस के मेल का गवाह बन रहा है। हम सनग्लासेस के शौकीनों का स्वागत करते हैं कि वो आएं टाइमलेस सनग्लासेज की ऐसी दुनिया में जो आईवियर फैशन को फिर से परिभाषित करता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow