तनुज पुनिया से बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं: गुलाम मुस्तफा

मेमिन अंसार सभा ने, 53 लोकसभा सीट बाराबंकी पर तनुज पुनिया को दिया समर्थन

मई 15, 2024 - 20:20
तनुज पुनिया से बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं: गुलाम मुस्तफा

द स्वार्ड ऑफ इण्डिया

फतेहपुर, बाराबंकी । ऑल इण्डिया मोमिन अंसार सभा, पसमान्दा समाज का राष्ट्रीय गैर राजनैतिक सबसे बड़ा संगठन है जो पिछले 15 वर्षों से पसमान्दा मुस्लिम, पिछड़े, दलितों के रोजगार, शिक्षा, सुरक्षा, राजनैतिक भागीदारी के लिए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों सहित भारत के 15 प्रदेशों में कार्य कर रहा है।

 मोमिन अंसार सभा द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव में पसमान्दा मुसलमानों की भूमिका के लिए प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया गया है कि जो प्रत्याशी साफ छवि का व पसमान्दा मुस्लिम, पिछड़ा, दलितो को समान अधिकार, रोजगार, शिक्षा, सुरक्षा राजनैतिक भागीदारी देने का पक्षधर होगा उसे समर्थन दिया जायेगा।

इसी क्रम में मोमिन अंसार सभा जिला बाराबंकी के पदाधिकारी व सदस्य पुनिया जी के आवास पर पहुंचे और मोमिन अंसार सभा की ओर से लोकसभा चुनाव 2024 में 53 लोकसभा सीट बाराबंकी हेतु इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया को समर्थन दिया। जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा अंसारी ने बताया कि बाराबंकी सीट पर तनुज पुनिया से बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं है।

 तनुज पुनिया में वह सारी विशेषताएँ हैं जो एक सांसद में होनी चाहिए। जिला महामंत्री अहमद सईद ने अपने विचार रखते हुए कहा कि इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया सेकुलर विचारधारा रखते हैं,

इनमें किसी भी व्यक्ति के लिए कोई भेदभाव नहीं है। गरीबों, कमज़ोरों की सेवा करने का भाव इनमें बिल्कुल अपने पिता पी0 एल0 पुनिया की तरह है। जिला प्रभारी महबूब आलम, नसीम अंसारी आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष मो0 सलमान अंसारी, नगर अध्यक्ष बंकी शमसुद्दीन, असगर अली, रसूल अहमद वारसी, अबसारुल अंसारी आदि सदस्यगण उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow