प्रकाशोत्सव पर निशुल्क होम्योपैथिक शिविर

डॉ हेमंत मोहन एवं डॉ आरती मोहन ने गुरु पर्व पर आई हुई संगत के सेवार्थ पार्टी निशुल्क होम्योपैथिक दवाइयां

जनवरी 17, 2024 - 22:24
प्रकाशोत्सव पर निशुल्क होम्योपैथिक शिविर

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

कानपुर । गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के अवसर पर मोती झील मैदान प्रांगण में आरोग्यधाम ग्वालटोली की तरफ से डॉ हेमंत मोहन और डॉ आरती मोहन ने आरोग्यधाम की टीम के साथ गुरु पर्व के अवसर पर आई संगत के स्वास्थ्य लाभ हेतु डेंगू के साथ-साथ चिकनगुनिया और वायरल निमोनाइटिस आदि की निशुल्क दवाइयां संगत को वितरित की।

 कैंप का उद्घाटन गुरु गोविंद सिंह सभा कानपुर के अध्यक्ष हरविंदर सिंह लार्ड, एवं सुखविंदर सिंह लाडी ने आरोग्यधाम की टीम के साथ किया।

 इस अवसर पर डॉ हेमंत मोहन एवं डॉक्टर आरती मोहन ने बताया कि लक्षणों के आधार पर होम्योपैथिक दवाइयां लेने से प्रतिरोधक क्षमता बढ़ जाती है और होम्योपैथिक दवाओं से मर्ज के साथ संपूर्ण मरीज का उपचार होता है।

 हरविंदर सिंह लॉर्ड एवं कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के अखिल कुमार आईपीएस ने डॉक्टर हेमंत मोहन समेत आरोग्यधाम की पूरी टीम को को सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया एवं स्मृति स्वरूप तुलसी का पौधा एवं मिष्ठान भेंट किया।

कार्यक्रम में डॉ हेमंत मोहन, डॉक्टर आरती मोहन, डॉ अभिषेक सिंह समेत आर एन खन्ना, शिवम खन्ना, आशीष यादव, ऋषभ यादव, सत्यम शुक्ला, श्रीश शुक्ला, शुभम शर्मा, अंकित शुक्ला आदि उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow