किन्नर समुदाय के सदस्यों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित ,मतदान के महापर्व में भागीदारी हेतु किया जागरूक

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में शत प्रतिशत मतदान करें किन्नर समुदाय: जिलाधिकारी 

मार्च 18, 2024 - 19:08
किन्नर समुदाय के सदस्यों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित ,मतदान के महापर्व में भागीदारी हेतु किया जागरूक

बाराबंकी-जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार की अध्यक्षता में लोकसभागार कलेक्ट्रेट, बाराबंकी में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) द्वारा किन्नर समुदाय के व्यक्तियों की मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। 

गोष्ठी में जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से किन्नर समुदाय के व्यक्ति सम्मिलित हुए। किन्नर समुदाय के व्यक्तियों से जिलाधिकारी श्री सत्येन्द्र कुमार तथा मुख्य विकास अधिकारी श्री अ. सुदन द्वारा संवाद करते हुए कहा गया कि किन्नर समुदाय के समस्त मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में शत प्रतिशत मतदान करें तथा जनपद के सभी गली मुहल्ले और ग्रामीण क्षेत्रों में टोली बनाकर महिला मतदाताओं से सम्पर्क कर मतदान के महापर्व में भागीदारी हेतु जागरूक करें ताकि अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

 गोष्ठी को उप जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला समाज कल्याण अधिकारी तथा उपस्थित अन्य अधिकारीगण ने सम्बोधित किया। किन्नर समुदाय के जिन व्यक्तियों के नाम मतदाता सूची में नहीं हैं उनके मतदाता सूची में नाम जोड़ने हेतु निर्वाचन प्रारूप-6 भराया गया। गोष्ठी के अन्त में जिलाधिकारी द्वारा समस्त उपस्थित किन्नर समुदाय तथा अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों को मतदाता शपथ दिलाई गई व उपस्थित किन्नर समुदाय के सदस्यों को फूलों के पौधे देकर सम्मानित किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow