सफदरजंग थाना क्षेत्र में मिला नवयुवक का शव क्षेत्र में हड़कंप

मृतक युवक की जेब से बरामद हुआ रुबी नाम की लडकी का आधार कार्ड बैंक पासबुक

मई 11, 2024 - 17:55
मई 11, 2024 - 18:07
सफदरजंग थाना क्षेत्र में मिला नवयुवक का शव क्षेत्र में हड़कंप

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

संवाददाता रिजवान अहमद

मसौली बाराबंकी । प्रेम प्रसंग मे हत्या कर फेंके गये युवक का शव शनिवार को सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भैसूरिया मजरे खान इनायतुल्लाहपुर स्थित झाड़ियों मे पड़ा मिला मृतक बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम पंजरौली का रहने वाला है तथा मृतक की जेब से प्रेमिका का आधार कार्ड व बैंक पासबुक बरामद हुई है। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    शनिवार की सुबह ग्राम भैसूरिया के निकट उस समय हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों ने देखा एक युवक का शव झाड़ियों मे पड़ा हुआ है

 मृतक के सिर से खुन बह रहा था जंगल मे लगी आग की तरह फैली खबर के बाद मौक़े पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने युवक के शव को कब्जे मे लेकर जमातलासी ली तो मृतक की जेब से घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर स्थित औरेला गांव की एक युवती का आधार कार्ड व बैंक पासबुक मिली मृतक की शीनाख्त बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम पंजरौली निवासी 26 वर्षीय अलाउद्दीन पुत्र निजाम के रूप मे हुई। सूचना पर पहुंची मृतक की पत्नी गुलशन बानो ने बताया कि अलाउद्दीन शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे दरियाबाद डीजे की गाडी पर जाने की बात कह कर निकला था।

 ( शादीशुदा था मृतक )

मृतक अलाऊद्दीन शादीशुदा था तथा करीब एक वर्ष का मो अल्ताफ नाम का पुत्र है मृतक की पत्नी गुलशन बानो के मुताबिक मृतक डीजे बजाने का काम करता था तथा बीते काफी समय से अरैला गांव की लड़की फोन के जरिये परेशान करती थी। घटनास्थल पर सास फातिमा के साथ मौक़े पर पहुंची मृतक की पत्नी गुलशन बानो का जहा रो रो कर बुरा हाल है।

  ( सूत्रों के मुताबिक दौड़ा दौड़ा मारा गया है मृतक )

शनिवार की सुबह मे मिले शव की खबर जंगल मे फैली आग तरह फैलने पर चर्चाओ के मुताबिक मृतक की जेब से जिस युवती के आधार कार्ड व बैंक पासबुक मिली है उसके भाई सनी आदि लोगो ने रात्रि मे ग्राम सैदनपुर मे दौड़ा दौड़ा कर मारा पिटा है तथा मृत्यु हो जाने पर सैदनपुर रामपुर सड़क के किनारे झाड़ियों मे फेंक कर फरार हो गये।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow