फसल ना काटने पर घर में दबंगों ने घुसकर दलित परिवार को जमकर पीटा,एक की हालत गंभीर

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार पर मुकदमा दर्ज किया

मई 9, 2024 - 09:31
फसल ना काटने पर घर में दबंगों ने घुसकर दलित परिवार को जमकर पीटा,एक की हालत गंभीर
Image copy

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

सौरिख कन्नौज : सकरावा थाना क्षेत्र के नगला बिहारी गांव में गेहूं की फसल काटने से मना करने पर दबंगों ने घर में घुसकर दलित परिवार को लाठी डंडों से जमकर मारापीटा।जिसमे एक ही हालात गंभीर बनी हुई है।पांचवें दिन पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सकरावा थाना क्षेत्र के गांव नगला बिहारी निवासी बिजलेस पुत्र गंगाराम ने मंगलवार को थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया दिनांक 3 में 2024 को समय 7:30 बजे रात में गांव का ही अंकित पुत्र जयपाल सिंह मेरे घर पर शराब पीकर आया और गेहूं की फसल ना काटने पर जाति सूचक गालियां देने लगा।

तब मैंने उसे नशे में होने के कारण घर से बाहर कर दिया। अंकित ने जान से मारने की धमकी देते हुए देख लेने की बात कह कर चला गया। इसके उपरांत हम परिवार के साथ घर पर खाना खा रहे थे तभी अंकित अपने परिवार जनों बोबी पुत्र छोटे सिंह, उदय पाल ,जयपाल पुत्रगढ़ प्रताप सिंह लाठी डंडों के साथ मेरे घर पर हमला बोल दिया और मेरे चाचा नरोत्तम पर प्रहार करने लगे जिससे उनकी काफी गंभीर चोटे आई और वही मेरे परिवार जनों में कुंती देवी पत्नी विजलेंस, मीरा देवी पुत्री गंगाराम, निर्मला देवी पुत्री मुकेश ,और मेरे काफी गंभीर चोटे आई। मेरे घर में चीख पुकार की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए और दबंग व्यक्तियों ललकारा तो दबंग लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए वही मेरे चाचा नरोत्तम व अन्य परिवार जनों का मेडिकल कराया गया है और वही मेरे चाचा की हालत गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है।

इस संबंध में सकरावा थाना प्रभारी निरीक्षक शशिकांत कनौजिया ने बताया पीड़ित की तहरीर पर सभी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट गलिगलौज वा एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow