अखिलेश और अदिति के स्वागत और समर्थन को उमड़ा जनसैलाब

कन्नौज लोकसभा के बिधूना में अखिलेश और ठठिया में अदिति यादव ने किया रोड शो।

मई 11, 2024 - 21:28
अखिलेश और अदिति के स्वागत और समर्थन को उमड़ा जनसैलाब

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

कन्नौज । चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यूपी के पुर्व सीएम अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा के बिधूना में रोड शो वहीं उनकी बेटी अदिति यादव ने ठठिया में रोड शो कर जनता से समर्थन मांगा।

बता दें कि शनिवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था।13 मई को मतदान होना है।

सभी प्रत्याशी अपनी अपनी जीत के लिये जोर आजमाइश कर रहे हैं।

शनिवार को अखिलेश यादव लोकसभा कन्नौज के बिधूना पहुंचे, यहां बिधूना चौराहे से एरवा कटरा रोड पर चुनावी रथ से अखिलेश ने अपना चुनाव प्रचार किया। अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुये कहा कि किसान हों या व्यापारी, या फिर समाज का अन्य तबका, हर कोई बीजेपी की जुमलेवाज़ी जान चुका है।

 झूठ बोलने वाली बीजेपी का सच जनता के सामने आ चुका है। बिकास कार्य ठप पड़े हुये हैं। किसानों की फसलों का बाजिव मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

संविधान खत्म करने और बोट तक डालने का अधिकार छीनने जा रही बीजेपी केबल धन्ना सेठों की जेबों को भरने में लगी है। बीजेपी पर हमलावर होते हुये अखिलेश ने करारे प्रहार किये।

चुनावी रथ पर सवार अखिलेश के समर्थन में बिधूना से एरवाकटरा मार्ग पर भारी जनसैलाब नजर आया। अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक होने जा रहा है। जिसमें बीजेपी का पूरी तरह सफाया होगा।

अखिलेश ने जनमानस से अपने समर्थन की अपील करते हुये जीत का आशीर्वाद भी मांगा। 13 मई को साइकिल पर मोहर लगाने की अपील की गई। रोड शो के दौरान अखिलेश को भीड़ और जनमानस का व्यापक समर्थन मिला।

इससे पहले अखिलेश ने छिबरामऊ के मतदाताओं से भी रूबरू होकर सपा का साथ देने की अपील की।

उधर अखिलेश की बेटी अदिति यादव भी अपने पापा के चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। शनिवार को तिर्वा तहसील के ठठिया पहुंची अदिति ने कार से रोड शो किया तो जगह जगह जनसैलाब उमड़ पड़ा।

 हर कोई अदिति से सामने से रूबरू होना और स्वागत करना चाहता था। अदिति ने अपने रोड को में सभी का अभिवादन स्वीकार करने के अलावा अपना सर झुकाकर सभी का अभिवादन किया।

अदिति ने रोड़ शो में उमड़ी भीड़ और ग्रामीण मतदाताओं से आप को जिताने की अपील की। अदिति ने सपा के बिकास बताते हुये कहा कि मेरे पापा अखिलेश चुनाव में जीत के बाद कन्नौज को एक नया कन्नौज बनाने जा रहे हैं। इसलिये साइकिल पर ही मोहर लगनी चाहिये।

जनमानस से किसी भी विपक्षी के बहकावे में ना आने की बात भी अदिति ने कही।

रोड शो में अदिति को मतदाताओं ने हाथों हांथ लिया और आगामी चुनाव में सहयोग का वादा भी किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow