Mumbai में आयोजित डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग में अलग - अलग देशों के कॉन्सुलेट ने लिया हिस्सा

इस फिल्म ने वास्तव में अपनी कहानी से एक अमिट प्रभाव छोड़ा है और यह जनता के लिए रिलेवेंट है। हर कोई कहानी की सराहना कर रहा है और खासकर से, दुनिया भर के दर्शकों ने इसे बहुत रिलेवेंट पाया है क्योंकि यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है

दिसंबर 29, 2023 - 19:55
Mumbai में आयोजित डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग में अलग - अलग देशों के कॉन्सुलेट ने लिया हिस्सा

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

डंकी को बड़े पर्दे पर आए अब कुछ दिन हो चुके है और दर्शकों के दिलों पर फिल्म लगातार राज कर रही है।

 राजकुमार हिरानी की डंकी ने वास्तव में दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू लिया है। फिल्म ने एनआरआई दर्शकों के साथ गहरा रिश्ता बनाया है जो इससे जुड़ाव महसूस करते हैं।

वहीं डंकी सिनेमाघरों में फैमिली दर्शको की भारी भीड़ को आकर्षित कर रहीं और हर आयु वर्ग के दर्शकों को प्रभावित किया है। सिनेमाघरों में इसके सफल प्रदर्शन के बीच, कल कई अलग अलग देशों के कॉन्सुलेट के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई।

इस दौरान विभिन्न देशों के कॉन्सुलेट डंकी को देखने के लिए उत्सुक थे और आखिरकार, वह दिन आ ही गया। इस फिल्म ने वास्तव में अपनी कहानी से एक अमिट प्रभाव छोड़ा है और यह जनता के लिए रिलेवेंट है।

 हर कोई कहानी की सराहना कर रहा है और खासकर से, दुनिया भर के दर्शकों ने इसे बहुत रिलेवेंट पाया है क्योंकि यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है! अब, विभिन्न देशों के कॉन्सुलेट द्वारा ये फिल्म देखना वास्तव में उनके साथ कनेक्ट कर गया है।

 ऐसे में हंगरी, अमेरिका, ब्रिटेन, वेल्श, बेल्जियम, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, वियतनाम, मलेशिया, थाईलैंड, स्विस, स्पेन, तुर्की, इज़राइल, दक्षिण कोरिया, फिनलैंड, मॉरीशस, ओमान और नीदरलैंड सहित कई देशों के प्रतिनिधियों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया। इस स्क्रीनिंग में निर्देशक राजकुमार हिरानी भी शामिल हुए।

Dunki में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं।

 जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow