संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला 18 वर्षीय युवक का शव

सूचना पर पहुँची मसौली पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मार्च 5, 2024 - 17:20

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

मसौली संवाददाता रिजवान अहमद

थाना प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजा

मसौली बाराबंकी। मसौली थाने से चंद stepकी दूरी परस्थित महाराजा ढाबे पर विगत चार वर्षो से काम करने वाले एक 18 साल के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुँची मसौली पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर खरगी निवासी नौमीलाल का 18 वर्षीय पुत्र कन्हैयालाल बीते चार वर्षो से मसौली थाना क्षेत्र अंतर्गत दहेजिया मोड़ पर स्थित महाराजा होटल पर काम करता था। अपने घर गये कन्हैयालाल को ढाबा संचालक फूलचंद सोमवार की शाम करीब 4 बजे घर से लाकर ढाबे पर छोड़कर किसी शादी कार्यक्रम मे चला गया। फूलचंद्र के जाने के बाद कन्हैयालाल ढाबे से गायब हो गया

जिसकी सूचना ढाबे पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने फूलचंद को देकर तलाश शुरु की तो देर कन्हैया का शव ढाबे से थोड़ी ही दूरी पर स्थित हाइवे के किनारे लगे अर्जुन के पेड़ से लटकता मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँचे पिता नौमीलाल ने मसौली पुलिस को घटना से अवगत कराया मौक़े पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने कन्हैया के शव को नीचे उतरवाया। पुलिस ने मृतक कन्हैया के पिता की तहरीर पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि “पंचनामें की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की Proceeding की जाएगी।”

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow