बिना चुनाव लड़े ही भाजपा ने इलेक्शन जीत लिया

गुजरात में बीजेपी की एक शानदार जीत की शुरुआत हो चुकी है

अप्रैल 23, 2024 - 07:27
बिना चुनाव लड़े ही भाजपा ने इलेक्शन जीत लिया
मुकेश दलाल ने सूरत लोकसभा सीट निर्विरोध जीत ली

सूरत (ems)। जी हां गुजरात में बीजेपी की एक शानदार जीत की शुरुआत हो चुकी है, दक्षिणी गुजरात की सूरत पार्लियामेंट सीट बिना इलेक्शन लड़े ही जीत ली है ।

सूरत सीट से कांग्रेस उम्मीदवार निलेष कुंभाणी का रविवार को निर्वाचन अधिकारी ने नामांकन रद्द कर दिया| नाम वापस लेने के आज आखिरी दिन 4 निर्दलीय समेत 8 प्रत्याशियों के मैदान से हटने के बाद भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल ने सूरत लोकसभा सीट निर्विरोध जीत ली है।

भाजपा ने अपने ट्वीटर पर लिखा “मुकेश दलाल के निर्विरोध जीतने पर हार्दिक बधाई।” वहीं गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटील ने ट्वीट किया और लिखा ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सूरत ने पहला कमल समर्पित किया है।

सूरत लोकसभा सीट के उम्मीदवार मुकेश दलाल को निर्विरोध जीत के लिए बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं।’ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रसिंह पटेल ने भी निर्विरोध जीत पर मुकेश दलाल को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया जिसमें लिखा ‘सूरत लोकसभा सीट से प्रत्याशी मुकेश दलाल को निर्विरोध निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह लोकसभा चुनाव में गुजरात समेत पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत की शुरुआत है।

यह गुजरात की सभी 26 सीटों पर भाजपा की शानदार जीत के साथ कमल खिलने और माननीय मोदीजी के नेतृत्व में ‘अबकी बार 400 पार’ के साकार होने का स्पष्ट संकेत है।’

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow