आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ने बलरामपुर चिकित्सालय में लगाया रक्तदान शिविर

गंभीर रोगों से पीड़ित मरीजों की मदद के लिए नदवतुल उलेमा लखनऊ के 150 छात्रों ने किया रक्तदान आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम इंसानियत के कामों में हमेशा आगे रहती है: निदेशक,बलरामपुर चिकित्सालय

जनवरी 19, 2024 - 19:47
आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ने बलरामपुर चिकित्सालय में लगाया रक्तदान शिविर

द स्वार्ड ऑफ इंडिया

लखनऊ । गंभीर रोगों से पीड़ित मरीजों की मदद के लिए आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम द्वारा आज बलरामपुर चिकित्सालय, लखनऊ में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।जिसमें नदवतुल उलेमा लखनऊ के 150 छात्रों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और और रक्तदान किया।

इस अवसर पर बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक डा. अविनाश कुमार सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे,उन्होंने आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इंसानियत के कामों में ये संस्था हमेशा आगे रहती है।जो एक महान कार्य है।

ऑल इण्डिया पयामे इंसानियत फोरम के संयोजक मौलाना इस्तेफाउल हसन ने अपने विचार रखे तथा कहा कि इसी तरह के कार्यों से हम आपस में भाईचारा स्थापित करके एक अच्छा समाज बना सकते हैं,उन्होंने रक्तदान करने वाले सभी लागों को धन्यवाद दिया।

इस कार्यक्रम का आयोजन फोरम के माध्यम से हमेशा समाज की सेवा करने वाले श्री शफीक चौधरी ने किया।इस अवसर पर उन्होंने बताया कि हजरत मौलाना अबुल हसन अली नदवी (अली मिया) द्वारा स्थापित ऑल इण्डिया पयामे इंसानियत फोरम जो कि एक गैर राजनीतिक समाज सेवी संस्था है

जो शुद्ध मानवीय तथा नैतिक मूल्यों पर आधारित बिना किसी जाति,पंथ या धार्मिक भेदभाव के प्रेम,आपसी भाईचारा,मानवता का संदेश फैलाने की भावना से सेवा कर रही है। जिसका उद्देश्य मानव को मानव से और हृदय को हृदय से जोड़ना है।

ये फोरम देश के विभिन्न शहरों में समाज सेवा के कार्य जैसे मेडिकल कैम्प,रक्तदान शिदिर, बाढ़ राहत शिविर,अस्पतालों में जाकर मरीज़ों की सेवा,वृद्धाश्रम में सेवा, आदि का आयोजन करता रहता है।इस मौके पर फोरम के प्रबन्धक डा. रियाज अहमद भी मौजूद थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow