फीनिक्स यूनाइटेड ने मदर्स डे पर स्पेशल मूवी स्क्रीनिंग के साथ बांटी खुशियां

फीनिक्स यूनाइटेड, लखनऊ ने अपनी वार्षिक परंपरा को जारी रखते हुए इस वर्ष भी मदर्स डे के खास मौके पर पीवीआर सिनेमा में एक विशेष मूवी स्क्रीनिंग का आयोजन किया

मई 14, 2024 - 18:57
फीनिक्स यूनाइटेड ने मदर्स डे पर स्पेशल मूवी स्क्रीनिंग के साथ बांटी खुशियां

द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया

लखनऊ। फीनिक्स यूनाइटेड, लखनऊ ने अपनी वार्षिक परंपरा को जारी रखते हुए इस वर्ष भी मदर्स डे के खास मौके पर पीवीआर सिनेमा में एक विशेष मूवी स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

मदर्स डे के दिन आयोजित इस मूवी स्क्रीनिंग में शहर भर के अलग-अलग क्लबों, जैसे लायंस क्लब, इनर व्हील और अन्य सामाजिक संस्थाओं की 150 + महिलाओं ने फिल्म देखने का आनंद उठाया। मदर्स डे को और भी खास बनाने के लिए सभी महिलाओं द्वारा केक भी काटा गया।

इस बार का आयोजन पिछले वर्षों की तुलना में और भी भव्य था, जिसमें एक बड़े ऑडी में सभी मेहमानों के लिए आरामदायक बैठने की व्यवस्था की गई थी। साथ ही, सभी मेहमानों के लिए कंप्लीमेंट्री पॉपकॉर्न और पेप्सी कॉम्बो का भी इंतजाम किया गया था, जिसने फिल्म देखने के अनुभव को और भी यादगार बना दिया।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "हमें मदर्स डे के खास मौके पर इस तरह का आयोजन करते हुए बेहद खुशी होती है।

हर वर्ष हमें अपने मेहमानों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है और हम आने वाले वर्षों में इस आयोजन को और भी खास बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow